chhattisgarhhindi newsUncategorizedछत्तीसगढ़

नक्सल प्रभावित क्षेत्र पहुंचे कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक, लगाया जन चौपाल

22.12.22| बस्तर जिले के नक्सल प्रभावित दरभा विकासखण्ड के अतिसंवेदनशील ग्राम चांदामेटा में कलेक्टर चंदन कुमार और पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र मीणा ने जन चौपाल लगाकर ग्रामीणों की समस्याएं सुनीं. सीआरपीएफ कैम्प में आयोजित इस चौपाल में बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंचे. ग्रामीणों ने विकास कार्यों के संबंध में चर्चा की और अपनी समस्याएं भी प्रशासन के सामने रखीं.

कलेक्टर ने ग्रामीणों की बिजली और मोबाइल नेटवर्क की मांग का निराकरण प्राथमिकता के साथ करने का भरोसा दिया. कलेक्टर चंदन कुमार ने पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र मीणा के नेतृत्व में जवानों द्वारा नक्सल प्रभावित क्षेत्र में शांति की स्थापना और ग्रामीणों की सुरक्षा के साथ ही शिक्षा और स्वास्थ्य की दिशा में किए जा रहे कार्यों की सराहना की.

कलेक्टर चंदन कुमार ने कहा कि ”ग्रामीणों की आवश्यकता के अनुसार क्षेत्र में तेजी से विकास कार्य किए जाएंगे. यहां आवागमन के लिए वाहन की व्यवस्था के प्रयास किए जा रहे हैं. ग्रामीणों के आवेदनों पर जल्दी कार्रवाई की जाएगी. मनरेगा योजना का लाभ उठाएं और खेतों की मरम्मत कराएं ताकि फसल उत्पादन बढ़े. इसके माध्यम से स्थानीय लोगों को रोजगार भी आसानी से उपलब्ध होगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button