chhattisgarhhindi newsछत्तीसगढ़राजनीती

सीएम के दिए बयान पर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन ने किया पलटवार, कहा- ‘बस बयानबाजी के लिए दाऊ जी आगे खड़े हो जाते हैं’

'छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री दाऊ को कांग्रेसी गुटबाजी से फुर्सत मिले तब तो पता करें कि ED ने नान मामले में क्या कार्रवाई की है। तथ्यात्मक जानकारी तो कुछ होती नहीं बस बयानबाजी के लिए दाऊ जी आगे खड़े हो जाते हैं।' -डॉ रमन

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नान को लेकर दिए बयान पर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि कैसे मुख्यमंत्री हैं, जिसको राज्य में चल रहे ईडी के जांच की भी जानकारी नहीं रहती. याद दिला दूं कि आपने ही नान मामले में प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर ईडी से जांच की मांग की थी. पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि नान मामले के मुख्य आरोपी आलोक शुक्ला और अनिल टुटेजा पर ईडी ने केस रजिस्टर्ड किया, समन भेजा, 3 बार दिल्ली बुलाया. अपील करने पर जमानत मिली. आपको प्रधानमंत्री का धन्यवाद करना चहिए. आपके लिख पत्र के बाद संज्ञान लेते हुए जांच को आगे बढ़ाया.

बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा था कि नान घोटाले की जांच ईडी कर रही है, और किसी को हवा तक नहीं लगा. मैं कहना चाहता हूं जब आपकी नजर किसी चेहतों के यहां पड़ रहे ईडी के छापों पर रहती हैं तो ईडी की बाकी कार्यवाही दिखेगी कैसे? छत्तीसगढ़ की पहचान ईडी और सीडी में बन चुकी है. नान मामले में बयान करते समय पूरे तथ्य आपके सामने नहीं रखे गए.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button