chhattisgarhhindi newsछत्तीसगढ़

सीएम केजरीवाल ने बिलासपुर में सार्वजनिक रैली को किया संबोधित, पंजाब के सीएम भगवंत मान भी मौजूद

02.07.23| बिलासपुर में आज आम आदमी पार्टी की महारैली का आयोजन किया जा रहा है। इस महारैली में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान भी मौजूद है। आप की इस सभा का आयोजन साइंस कॉलेज ग्राउंड में किया गया है। सभा को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने संबोधित किया। केजरीवाल ने मुफ्त की रेवड़ी को लेकर पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। जन सभा में भगवंत मान ने कहा कि पंजाब में 90 फीसदी घरों के बिजली बिल जीरो आते हैं। दिल्ली में गरीबों के बच्चों को भी अच्छी शिक्षा मिलने लगी। क्योंकि नीयत साफ है, ये नहीं चाहते ऐसा हो, क्योंकि अगर गरीब का बच्चा पढ़-लिख कर कमाने लगा तो बीजेपी कांग्रेस के पास हाथ जोड़कर कौन आएगा?

वहीं अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मोदी जी कहते हैं- कि केजरीवाल फ्री की रेवड़ी बांट रहे हैं। हमारी रेवड़ी मिलती तो है। मोदी जी ने जो 15 लाख हर खाते में डालने को कहे थे, वो मिलना तो दूर, जो हमारे घर ₹2000 पड़े थे, वो भी ले लिए।

केजरीवाल ने कहा कि- इन्होंने सब अडाणी को दे दिया है। पंजाब में एक साल हुआ है, घाटे में चल रहे थर्मल पॉवर प्लांट को हमने खरीदा, उसे नफे में लाएंगे। चिट फंड सीओज की सारी संपत्ती जप्त करेंगे और नीलामी करके लोगों का पैसा वापस करेंगे। नीयत हो तो मुमकिन है। साल 2000 में छत्तीसगढ़ बना। छत्तीसगढ़ के पास लोहा, जंगल, नदियां, खेती सब कुछ है, लेकिन अच्छे नेता और पार्टियां नहीं हैं। वरना 20 साल में राज्य का एक-एक परिवार अमीर होता। आप बीजेपी कांग्रेस से नाराज हैं तो आम आदमी की सभा में पहुंचे हैं। छत्तीसगढ़ आज घोटालों से जाना जाता है। बीजेपी को मौका मिला तो बीजेपी ने लूटा। कांग्रेस को को मौका मिला तो उन्होंने लूटा। पहले दिल्ली का भी यही हाल था। अब दिल्ली तरक्की के लिए जानी जाती है। नीयत साफ़ हो तो सब मुमकिन है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button