मनोरंजन

जोनस फैमिली के म्यूजिक वीडियो Sucker में प्रियंका चोपड़ा

साल 2018 में निक जोनस संग रॉयल वेडिंग के बाद अब प्रियंका चोपड़ा उनके साथ फ्रोफेशनल फ्रंट पर भी नजर आ गई हैं. दरअसल, जोनस फैमिली ने एक वीडियो सॉन्ग जारी किया है जिसमें तीनों निक ब्रदर्स नजर आ रहे हैं. सॉन्ग का नाम “सकर” है. इसमें निक के साथ जहां एक तरफ प्रियंका की जोड़ी है वहीं दूसरी तरफ उनके तीनों भाई जोए जोनस, केविन जोनस और फ्रेंकी जोनस भी नजर आ रहे हैं.
केविन और जोए अपनी फियांसे के साथ हैं. प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर वीडियो की एक छोटी सी क्लिप साझा कर अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं. प्रियंका ने लिखा- ”ये पहली बार था जब हम दोनों ने साथ काम किया. पर ऐसा कभी भी नहीं लगा कि ये एक काम की तरह था. परिवार वालों के साथ ये एक फन अफेयर है.”
“जोनस ब्रदर्स के साथ जोनस सिस्टर्स चीयर कर रही हैं. मुझे अपने पति पर गर्व है.”
वीडियो सॉन्ग में तीनों कपल की केमिस्ट्री देखी जा सकती है. वीडियो में प्रियंका फैशनेबल कॉस्ट्यूम में बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं. वीडियो में जोनस परिवार की शानदार बॉन्डिंग भी नजर आ रही है.
बता दें कि प्रियंका शादी के बाद एक बार फिर से वे बॉलीवुड फिल्मों में वापसी कर रही हैं. वे फिल्म स्काई इस पिंक में नजर आएंगी. फिल्म का निर्देशन सोनाली बोस कर रही हैं. इसका स्क्रीनप्ले जूही चतुर्वेदी ने लिखा है. फिल्म 11 अक्टूबर, 2019 में रिलीज की जाएगी.
फिलहाल फिल्म की शूटिंग चल रही है. मूवी में प्रियंका के अलावा जायरा वसीम और फरहान अख्तर भी नजर आएंगे. इसके पहले फरहान और प्रियंका साल 2015 में आई फिल्म दिल धड़कने दो में साथ नजर आए थे.

Related Articles

Back to top button