chhattisgarhhindi newsखेलछत्तीसगढ़नेशनल

आईपीएल में छत्तीसगढ़ के क्रिकेटर शशांक सिंह ने लगाई सिक्सर की हैट्रिक, ब्रायन लारा ने लगाया गले

छत्तीसगढ़ के क्रिकेट स्टार शशांक सिंह का बल्ला आईपीएल 2022 में चल चुका है। गुजरात टाइटंस और हैदराबाद सनराइजर्स के बीच हुए मुकाबले में सिक्सर की हैट्रिक लगाकर शशांक ने ऐतिहासिक पारी खेली है।आपको बता दे कि हैदराबाद सनराइजर्स ने छत्तीसगढ़(chhattisgarh ) के शशांक सिंह को खरीदा है। राइट हैंड बैट्समैन शशांक आईपीएल 2022 में पहली बार बीती रात हुए गुजरात टाइटन्स और हैदराबाद |(hyderabad )सनराइजर्स के बीच खेले गए मुकाबले में मैदान में उतरे। शशांक को हैदरबाद सनराइजर्स ने बेस प्राइस 20 लाख रुपये में खरीदा है।

गुजरात के कप्तान हार्दिक(hardik ) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने 195 रन बनाए। जवाब में गुजरात की टीम ने पांच विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

मैच में बैक टू बैक 3 सिक्सर लगाने के बाद हरभजन सिंह भी शशांक सिंह के फैन हो गए।  उन्होंने खुले दिल से कहा कि भाई मान गए शशांक सिंह ने यह साबित किया है कि भारत में टैलेंट की कोई कमी नहीं है।उन्होंने इतने वक्त तक जो मेहनत की आखिरकार उन्हें फल मिला है, और इस खिलाड़ी ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। मैं तो इनका फैन हो गया हूं। क्रीज पर लगातार एक के बाद एक तीन छक्के जड़ने के बाद जब शशांक ड्रेसिंग रूम पहुंचे तो वहां सनराइजर्स टीम के बैटिंग कोच ब्रायन लारा ने उन्हें गले से लगा लिया और आतिशी पारी के लिए बधाई दी। एक वक्त में छत्तीसगढ़ की रणजी टीम को कोच कर चुके मोहम्मद कैफ ने भी कमेंट्री बॉक्स से शशांक सिंह की तारीफ करते रहे।

साल 2019 में राजस्थान रायल्स ने शशांक सिंह को 30 लाख रुपए में खरीदा था। तब तक शशांक महाराष्ट्र के प्लेयर के रूप में पहचान रखते थे। इसके बाद साल 2020 में भी राजस्थान रॉयल्स ने शशांक को रीटेन किया, लेकिन मैदान पर मैचों में उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला। इस बार वे हैदराबाद टीम का हिस्सा हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button