छत्तीसगढ़

जन्मदिन की पार्टी पर चुनावी भाषण देना विधायक को पड़ा महंगा , विधायक समेत तीन पर प्रकरण दर्ज

कांग्रेस के विधायक बृहस्पत सिंह समेत तीन के खिलाफ पुलिस ने आचार संहिता उल्लंघन का प्रकरण दर्ज किया है।

अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ में रामानुजगंज सीट से कांग्रेस के विधायक बृहस्पत सिंह समेत तीन के खिलाफ पुलिस ने आचार संहिता उल्लंघन का प्रकरण दर्ज किया है।
विधायक पर आरोप है कि जन्मदिन पार्टी में उन्होंने चुनावी भाषण देकर मतदाताओं को लुभाने का प्रयास किया। मौके से पुलिस ने टेंट-पंडाल व साउंड सिस्टम को जब्त कर लिया है।
इस पर विधायक सिंह ने कहा कि जन्मदिन पार्टी थी। जब मैं वहां गया तो कुछ गांव वाले आ गए। कार्यक्रम न तो चुनाव से संबंधित था और न ही वहां कोई चुनावी भाषण दिया गया। ऐसे में यह कार्रवाई पूरी तरह गलत है।
पार्टी कार्यकर्ता के नाती का था जन्मदिन
कांग्रेस कार्यकर्ता राजकुमार गुप्ता के यहां मंगलवार को उनके नाती की जन्मदिन पार्टी थी। रात को विधायक सिंह भी पहुंच गए। कार्यक्रम में आसपास के गांव के लोग जुटे थे।
विधायक पर आरोप है कि उन्होंने चुनावी भाषण शुरू कर दिया। किसी ने इसकी शिकायत कर दी। बलरामपुर एडिशनल एसपी डॉ. पंकज शुक्ला ने बताया कि आचार संहिता उल्लंघन की शिकायत पर तहसीलदार मौके पर गए थे और कार्रवाई की गई है। वहीं, पुलिस ने तहसीलदार शशिशेखर मिश्रा के प्रतिवेदन पर कांग्रेस विधायक सिंह, राजकुमार गुप्ता व सत्यनारायण रवि के खिलाफ धारा 188 के तहत अपराध दर्ज किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button