मनोरंजन

दीपिका-रणवीर की शादी की धूमधाम शुरू

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की धूमधाम शुरू हो गई है। दीपिका के घर हुई पूजा से आज इसकी शुरुआत हुई।
डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के तैयार किए ट्रेडिशनल ऑरेंज सूट में दीपिका कमाल की खूबसूरत नजर आ रही थीं। सब्यसाची ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है ‘तुम्हारे नए और एक्साइटिंग सफर की शुरुआत और हम तुम्हें इसके लिए शुभकामनाएं देते हैं।’
चर्चा यह भी है कि सब्यसाची ने ही दीपिका के लिए दुल्हन का जोड़ा तैयार किया है। दीपिका और रणवीर सिंह दोनों आगामी 14 और 15 नवम्बर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।
हाल ही में करण के शो कॉफी विद करण में दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट गेस्ट के रूप में अाई थीं। इस एपिसोड में आलिया ने जहां अपने और रणबीर कपूर के रिलेशनशिप पर खुल कर बातें कही है, वहीं दूसरी तरफ दीपिका पादुकोण ने भी रणवीर सिंह को लेकर काफी बातें शेयर की। ऐसे में जब करण ने दीपिका से रणवीर को लेकर रैपिड फायर में एक सवाल किया कि रणवीर कैसे पति साबित होंगे? तो इस पर दीपिका ने फौरन कहा कि वह मम्मा’ज बॉय ही रहेंगे, उन्हें पता है।
दीपिका ने शो पर मजेदार बात यह भी कही कि उन्हें रणवीर सिंह का लाइफस्टाइल और फैशन समझ नहीं आता, लेकिन फिर भी वह रणवीर की यह एक बात बर्दाश्त करने को पूरी तरह तैयार हैं। चूंकि वह जानती हैं कि इमोशनल स्तर पर रणवीर बेहद खास हैं और वह बेहतरीन इंसान भी हैं।
दीपिका ने एक और राज यह भी खोला कि उन्होंने माना कि रणवीर बेस्ट किसर हैं। हालांकि आंखों की बात आने पर उन्होंने रणवीर का नाम नहीं बल्कि फवाद खान का नाम ले लिया था। करण ने शो के दौरान कहा कि दीपिका और रणवीर लगभग छह सालों से एक दूसरे के साथ हैं। खबर है कि दीपिका और रणवीर मुंबई में ही शादी करेंगे। जबकि कुछ रिपोर्ट के अनुसार दोनों ने इटली में वेन्यू तय किया है।

Related Articles

Back to top button