छत्तीसगढ़

नारायणपुर पुलिस को अप्रैल से नक्सल ड्यूटी भत्ता नहीं एसपी ने निकाला आदेश

रायपुर। नारायणपुर जिले के पुलिस अधिकारियों-कर्मचारियों को नक्सल ड्यूटी भत्ता अप्रैल-2019 से वेतन के साथ नहीं दिया जाएगा। नारायणपुर एसपी का इस संबंध में एक आदेश सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। आदेश में कहा गया है कि प्रस्तावित नक्सल ड्यूटी भत्ता पर फिलहाल किसी प्रकार का निर्णय प्राप्त नहीं हुआ है, जिसकी वजह से उसे आगे वेतन के साथ नहीं दिया जाएगा।
18 अप्रैल 2019 की तारीख से जारी आदेश यह आदेश जिले के सभी थाना, कैंप प्रभारी, रक्षित केंद्र, डीआरजी आदि के नाम जारी किए गए हैं। आदेश में यह भी कहा गया है कि भविष्य में नक्सल ड्यूटी भत्ता के संबंध में निर्णय प्राप्त होने पर जिले के सभी पुलिस अधिकारियों-कर्मचारियों को फिर से अवगत कराया जाएगा। नक्सल ड्यूटी भत्ता कितना दिया जा रहा था, यह नहीं लिखा गया है।
डीजीपी डीएम अवस्थी ने कहा कि उनके दफ्तर से इस तरह का कोई आदेश जारी नहीं हुआ है। नारायणपुर एसपी का आदेश हैं, तो वहीं बता पाएंगे। वे इस संबंध में फिलहाल कुछ नहीं कह सकते। जब नारायणपुर एसपी मोहित गर्ग से वायरल आदेश के संबंध में चर्चा की गई, तो उन्होंने कहा कि फिलहाल उन्हें इस तरह का कोई आदेश जारी होने की जानकारी नहीं है। अपनी फाइल देखने के बाद ही कुछ बता पाएंगे।

Related Articles

Back to top button