छत्तीसगढ़

गोडसे को मुर्दाबाद कहेंगे, उस दिन मानूंगा मोदी गांधीवादी- मुख्यमंत्री भूपेश

गोडसे को मुर्दाबाद कहेंगे, उस दिन मानूंगा मोदी गांधीवादी- मुख्यमंत्री भूपेश

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री श्री मोदी के गांधीवादी से जुड़े एक सवाल के जवाब में कहा कि जिस दिन आरएसएस, भाजपा एवं विहिप के नेता-कार्यकर्ता बापू के हत्यारे नाथूराम गोडसे को मुर्दाबाद कहेंगे, और अपने घरों से उसकी तस्वीर, मूर्ति हटा देंगे, उस दिन मैं मानूंगा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गांधीवादी है।
मुख्यमंत्री श्री बघेल ने राजीव भवन में मीडिया से चर्चा में दंतेवाड़ा चुनाव और जीत से जुड़ी जानकारी देते हुए कहा कि यह जीत वहां के मतदाताओं और कांग्रेस कार्यकर्ताओं की जीत है। कांग्रेस प्रत्याशी देवती कर्मा की मेहनत की जीत है। उन्होंने वरिष्ठ कांग्रेस नेता महेंद्र कर्मा की शहादत को नमन करते हुए कहा कि दंतेवाड़ा की जनता ने राज्य सरकार के 9 महीने के कामकाज पर मुहर लगाई है। उन्होंने एक सवाल के जवाब में धान खरीदी में किसी भी तरह के भ्रष्टाचार से इंकार किया।
उन्होंने कहा कि रमन सरकार का विकास का केंद्र कमीशनखोरी और ठेकेदारों को मजबूत करना रहा। जबकि उनकी सरकार में कुपोषित, उपेक्षित बेरोजगार समेत एक व्यक्ति की विकास के केंद्र है। उनकी सरकार में जहां-जहां जरूरी हैं, वहां-वहां निर्माण कार्य कराएं जा रहे हंै। नदी, नालों पर बड़े पुल न बन पाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस तरह का सुझाव और प्रस्ताव केंद्र सरकार को दिए गए हैं। फिलहाल 10 मीटर तक पुल बनाने की अनुमति है।

Related Articles

Back to top button