chhattisgarhhindi newsछत्तीसगढ़

तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर, एक की मौत दो गंभीर रूप से घायल

22.12.22| बीजापुर। जिले में एक तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि एक युवक के सिर के चिथड़े उड़ गए। जबकि, अन्य 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों का जिला जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसे के बाद आरोपी पिकअप चालाक भी मौके से फरार हो गया गया है। मामला जिले के आवापल्ली थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, मनोज आसम (22) अपने दो दोस्त नागेश पुनेम और सोयाम भीमा के साथ बुधवार की देर रात आवापल्ली से तिमापुर की तरफ जा रहे थे। इसी बीच मुर्दोंडा गोठान के पास एक तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी। जिससे बाइक में सवार तीनों युवक काफी दूर फेंका गए। इनमें से एक युवक मनोज आसाम के सिर के चिथड़े उड़ गए। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। जबकि बाइक में सवार अन्य 2 युवक नागेश पुनेम और सोयाम भीमा को गंभीर चोट आईं हैं।

हादसे के बाद आरोपी पिकअप वाहन चालक मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि, इस मार्ग से गुजर रहे लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर जवान पहुंचे। जिन्होंने दोनों घायलों को बीजापुर जिला अस्पताल रेफर किया। साथ ही मृतक के शव को भी पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button