नेशनल

केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाला युवक बोला, ‘पता नहीं मैंने ऐसा क्यों किया’

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाले शख्स ने कहा कि उसे ऐसा करने के लिए किसी ने नहीं कहा था। कैलाश पार्क में एक व्यवसाय करने वाले सुरेश चौहान ने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल पर चार मई को एक रोड शो के दौरान मोती नगर में हमला किया था। उसने केजरीवाल की गाड़ी के बोनट पर सवार होकर थप्पड़ मारा था, जिसके बाद पार्टी के समर्थकों ने उसकी पिटाई भी की।
चौहान ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया कि मुझे नहीं पता मैं उन्हें (अरविंद केजरीवाल) थप्पड़ क्यों मारा। मुझे इसके लिए खेद है। उसने कहा कि मैं किसी भी पार्टी से जुड़ा हुआ नहीं हूं। ऐसा करने के लिए किसी ने नहीं कहा था। वहीं, पुलिस ने भी मेरे साथ कोई बदतमीजी नहीं की, उन्होंने बस कहा कि जो मैंने किया वह गलत किया।
इस मामले में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने दिल्ली पुलिस से जांच करने को कहा है। वहीं, सुरेश चौहान को कोर्ट ने बुधवार को जमानत मिल गई। सुरेश चौहान के वकील ने कोर्ट में बताया कि जमानत से जुड़ी प्रक्रिया के दौरान सत्यापन से जुड़े कार्य पूरे हो चुके हैं। ऐसे में अब उसे जमानत मिलनी चाहिए। कोर्ट ने आरोपी पक्ष की दलीलें सुनने के बाद सुरेश को जमानत दे दी।
आरोपी पक्ष की ओर से कोर्ट में पेश अधिवक्ता जीपी गोस्वामी ने बताया कि बुधवार को कोर्ट में पेशी के दौरान सुरेश ने कहा कि उसने जो कुछ भी किया है वह गुस्से में आकर किया। कोर्ट ने सुरेश से लिखित में आश्वासन लिया है कि चुनाव के दौरान राजनीतिक पार्टियों के कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लेगा।

Related Articles

Back to top button